टीवी का सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर जल्दी ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है और शो का बारहवां सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है। शो का प्रोमो भी आ चुका है जो फैंस को पसंद आ रहा है। शो में शामिल होने वाले प्रतियोगी की लिस्ट भी सामने आ गई है जिसके बारे में शो के फैंस जानने के लिए काफी उत्साहित है। तो चलिए आपको बताते है इसके बारे में।

खबरें आ रही है कि ब्रिटीश के पोर्न स्टार डैनी डी अपनी पार्टनर माहिका शर्मा के साथ शो में शामिल होने वाला है। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस जोड़ी को शो की हाइएस्ट पेड जोड़ी बताई जा रही है, इन्हें शो में शमिल होने के लिए बहुत भारी रकम का भुगतान किया जा रहा है।

बिग बॉस के 12वें सीजन में कुल 21 प्रतियोगी हिस्सा लेगें। खबरों पर विश्वास किया जाए तो ब्रिटीश पोर्न स्टार डैनी डी और उनकी पार्टनर माहिका शर्मा के शो में हर हफ्ते 95 लाख रुपये लेने की बात सामने आ रही है।

हालांकि ना तो डैनी और ना ही शो के निर्माताओं ने उनके शो में हिस्सा लेने की बात की पुष्टि की है। लेकिन यह चर्चा सुर्खियों में है कि वह अपनी पार्टनर माहिका शर्मा के साथ शो में शामिल होंगे।

अगर डैनी के शो का हिस्सा बनते है तो यह दूसरा मौका होगा जब इस रियलिटी शो में किसी एडल्ट फिल्म के स्टार शामिल होगा। गौरतलब है कि इससे पहले एडल्ट फिल्मों की स्टार सनी लियोनी भी बिग बॉस के सीजन-10 का हिस्सा बन चुकी है।

वैसे तो टीवी का यह रियलिटी शो बिग बॉस हर साल अक्टूबर से शुरु होता था लेकिन इस साल यह शो एक महिना पहले सितंबर में ही शुरु हो रहा है। इस वजह से फैन्स बिग बॉस 12 को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Related News