जब से राजीव अदतिया ने सोमवार रात बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किया है, दर्शकों के साथ-साथ प्रतियोगियों के लिए भी चीजें निश्चित रूप से बढ़ गई हैं। जहां उन्होंने अपनी 'राखी बहन' शमिता शेट्टी को 'विषाक्त' विशाल कोटियन से बचाने के लिए सभी प्रयास किए हैं, वहीं ईशान सहगल-मीशा अय्यर के रोमांस की उनकी अस्वीकृति ने भी कई लोगों को चौंका दिया है।

इस तेजतर्रार रोमांस पर अपनी नाराजगी दिखाने के बाद, राजीव ने ईशान से कहा कि उसका परिवार उसे मीशा के प्यार में पड़ने और उसे प्रपोज करने का समर्थन नहीं करता है। उसने उसे यह भी बताया कि मीशा खेल में आगे बढ़ने के लिए उसका इस्तेमाल कर रही है, और वह मूर्ख के रूप में सामने आ रहा है। और अब, नवीनतम प्रोमो के अनुसार, जैसा कि राजीव ईशान से परेशान हैं, करण कुंद्रा कदम उठाएंगे और उनसे अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने के लिए कहेंगे।

कलर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राजीव कुंद्रा से कह रहे हैं कि भले ही वे दो साल बाद मिले हों, लेकिन ईशान उनके साथ समय नहीं बिता रहे हैं। इसके बाद करण उससे एक 'निजी सवाल' पूछता है। और जब प्रोमो यह नहीं बताता कि वह क्या था, वह राजीव को खुद को नियंत्रित करने की सलाह देते हुए दिखाई देता है, क्योंकि अन्य लोग डॉट्स में शामिल हो जाएंगे और वह मुश्किल में पड़ जाएगा।

ईशान सहगल अपनी महिला प्रेम से शिकायत करते हैं कि राजीव के व्यवहार से उनके चरित्र पर असर पड़ रहा है, और वह इसे लेटने नहीं देंगे। वह आगे बढ़ता है और राजीव से कहता है कि वह उसे 'शर्मिंदा' कर रहा है। लंदन स्थित उद्यमी ईशान को बताता है कि वह वही व्यक्ति नहीं है जो वह शो के बाहर है।

लाइव फीड में ईशान और राजीव को लड़ते हुए भी दिखाया गया था, क्योंकि बाद में एक टीवी शो में ईशान पर आरोप लगाया गया था कि उन्हें इतनी जल्दी प्यार हो गया था। इन हालिया घटनाओं ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या पक रहा है। जबकि कई लोगों ने अनुमान लगाया कि राजीव का ईशान के साथ अतीत रहा होगा, दूसरों को लगा कि वह अपने दोस्त के ईशान खेल को बचाने की कोशिश कर रहा है।

बिग बॉस 15 कलर्स पर प्रसारित होता है।

Related News