अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 15 में सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसा लगता है कि अभिजीत को देवोलीना से प्यार हो गया है। जबकि देवोलिना के मन में उसके लिए कोई भावना नहीं है, दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छे संबंध रखते हैं। हाल ही में किस कॉन्ट्रोवर्सी के बावजूद देवोलीना ने उन्हें माफ कर दिया। देवोलीना अभिजीत के इरादे पर शक नहीं करती और उन्हें लगता है कि वह एक अच्छा इंसान है। इसलिए, देवोलीना को उसकी हरकतों से कोई फर्क नहीं पड़ता। हालाँकि, हाल ही में देवोलीना ने उसे फिजकल होने और बहुत ज्यादा फ्लिर्टिंग करने के लिए टोका और कहा कि वह कंफर्टेबल नहीं है। अभिजीत ने उसका विरोध करते हुए कहा था कि वह उससे प्यार नहीं करती क्योंकि वह शादीशुदा है। उसने आगे आरोप लगाया कि उसे प्रतीक सहजपाल से प्यार हो गया है। घर के अंदर प्रतीक के बेहद करीब रहने वाली देवोलीना ने अभिजीत के आरोपों का खंडन किया। नवीनतम एपिसोड में, हमने देखा कि देवोलीना की टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर बिचुकले के साथ एक गंदी बहस हो रही थी।

हुआ कुछ ऐसा कि बिग बॉस ने अभिजीत, करण, उमर, तेजा और रश्मि को कहा कि वे इस कार्य को रद्द करने की योजना बना रहे थे। देवो को भी इस बात का भनक थी लेकिन उसने यह मानने से इनकार कर दिया था कि अभिजीत उसे धोखा देगा। हालाँकि, जब उसे पता चला कि अभिजीत हमेशा से योजना में था, तो उसने अभिजीत को बुरा भला कहा।

बहस के बाद अगले दिन एलिमिनेशन टास्क की बारी थी। दूसरे राउंड में बिचुकले को बॉक्स के अंदर बैठकर 28 मिनट तक गिनने को कहा गया। घर के बाकी सदस्यों को उनका ध्यान भटकाना पड़ा। करण ने उसे यह कहते हुए उकसाने की कोशिश की कि वह बिचुकले एंड संस के अपने बॉक्स को फाड़ देगा। यह काम कर गया और अभिजीत उत्तेजित हो गया। पहले तो बिचुकले ने राखी से मदद मांगी। हालांकि राखी सावंत उमर से बात करने में बिजी थीं। अभिजीत ने देवोलीना को वहीं खड़ा देखा और उससे पूछा, 'कैसी बीवी है रे तू?' क्योंकि वह उनके बचाव में नहीं आई। अभिजीत ने देवो को अपनी बीवी कहकर इश्कबाज़ी की। इस पर एक्ट्रेस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालाँकि, हमने तेजस्वी प्रकाश को अभिजीत से कहते हुए देखा कि देवो उसकी पत्नी नहीं है और उसे उसे इस तरह संबोधित करना बंद कर देना चाहिए।

Related News