अभिनेत्री रश्मि देसाई 'बिग बॉस 15' शो से बाहर हो गई हैं। उन्होंने दूसरी बार इस शो में एंट्री की है। इस बार उन्होंने मिड-सीज़न में एंट्री की और फिनाले वीक तक रहीं। एपिसोड खास था क्योकिं सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी माँ से एक मेसेज मिला। टॉप 6 कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी अपनी मां को स्क्रीन पर देखकर रो पड़े।

फिर, सलमान ने प्रतियोगियों की माताओं को मंच पर आमंत्रित किया, और वह उनसे और घरवालों से बातचीत करते हैं। फिर, होस्ट उन्हें बताते हैं कि उनकी माताएं उनके भाग्य की घोषणा करेंगी, कि वे सुरक्षित हैं या इविक्ट हो चुके हैं। एक-एक करके, हमें पता चलता है कि प्रतीक, शमिता, करण, तेजस्वी, निशांत सुरक्षित हैं और रश्मि बाहर हो जाती है।

देसाई जल्द ही मंच पर सलमान के साथ शामिल हो जाती हैं, और वह कहती हैं कि मिड-सीज़न में उनकी प्रविष्टि ने उनके खिलाफ काम किया है। हालांकि, वह अभी भी यात्रा के लिए भाग्यशाली महसूस करती है। बाद में, राकेश बापट तेजस्वी से बात करते हैं और उसे बताते हैं कि शमिता के साथ उसका व्यवहार पूरी तरह से अस्वीकार्य और अनावश्यक है और कहता है, ये बुलशिट है" वह आगे पुष्टि करता है कि शेट्टी को करण कुंद्रा में कोई दिलचस्पी नहीं है, और उनके बीच ऐसा कोई 'लव एंगल' नहीं है। तेजस्वी ने अपना पक्ष समझाने की कोशिश की, लेकिन राकेश ने इसे मानने से इनकार कर दिया। वह आगे कहते हैं, "मैं सचमुच गुस्से में था, मैं अंदर से जल रहा था.. और मन किया की मैं टीवी तोड दूं. मैं वास्तव में आहत था."

करण हस्तक्षेप करता है और तेजस्वी का बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन शमिता बीच में काट देती है और तेजस्वी का बचाव करने के लिए उसे डांटती है। इससे दोनों के बीच एक और लड़ाई छिड़ जाती है। तेजस्वी ने शमिता को उससे इनसिक्योर कहा, और बाद में होस्ट सलमान से यह पूछने के लिए कहा कि कौन किसके साथ इनसिक्योर है।

बाद में, तेजस्वी शमिता के साथ सब कुछ ठीक करने की कोशिश करती है। तेजस्वी अपना पक्ष समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन शमिता गुस्सा हो जाती हैं, और वह उनकी माफी स्वीकार नहीं करती हैं। अब करण, तेजस्वी, प्रतीक, निशांत, शमिता में से एक 'बिग बॉस 15' का विनर होगा। 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले कल रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर यह रात 10:30 बजे से 12 बजे तक चलेगा।

Related News