सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुए ड्रग्स मामले में जांच को लेकर अब लगातार कई बड़े लोग सामने आ रहे हैं। इस मामले में कई अभिनेत्रियों से पूछताछ पहले ही हो चुकी है वहीं इसी मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती को कुछ समय जेल में भी बिताना पड़ा था। वही रिया चक्रवर्ती के भाई चक्रवर्ती भी ड्रग के मामले में जेल में रह चुके हैं।

वहीं इस मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सारा अली खान और अन्य एक्ट्रेस के खिलाफ डीएनसीबी द्वारा कार्यवाही की गई और उनसे पूछताछ की गई वहीं इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा भी फसती हुई नजर आ रही है और अब एनसीबी उनसे दूसरी बार पूछताछ करने के लिए आज उन्हें अपने दफ्तर में बुलाया है।

आपको बता दें कि एमसीबी द्वारा पहले भी करिश्मा से पूछताछ की गई थी और उनके घर से छापेमारी में ड्रग्स भी बरामद हुए थे जिसके बाद अब उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है वहीं आपको बता दें कि उन्होंने कोर्ट से इस मामले में पहले ही अग्रिम जमानत ले ली है।


वहीं इस मामले में और भी गिरफ्तारियां एन सी बी द्वारा की जा सकती हैं और इस मामले ने जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुआ यह मामला पलट चुका है अब यह मामला बॉलीवुड के अंदर फैली ड्रग्स माफिया के लिए हो चुका है। वही आपको बता दें कि इस मामले में कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

Related News