अक्टूबर से एंटरटेन करने के बाद 'बिग बॉस 15' अपने समापन पर पहुंच गया है। शो का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड (29--30 जनवरी) में होगा और शो के विजेता की घोषणा इस रविवार, 30 जनवरी को की जाएगी। फाइनल शोडाउन में होस्ट सलमान खान, कॉमेडियन भारती और हर्ष लिम्बाचिया की परफॉर्मेंस होगी। फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर शनिवार रात 8 बजे से रात 9 बजे तक किया जाएगा। वहीं रविवार को यह शो रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर 10:30-12 बजे तक चलेगा। आप वूट ऐप पर अपने स्मार्टफोन से बीबी फिनाले भी देख सकते हैं।

देखिए घरवालों के साथ भारती और हर्ष की कैसी मस्ती


अभी, हमें हमारे टॉप 6 प्रतियोगी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और रश्मि देसाई मिले हैं। उनमें से एक सीजन के विजेता होने का गौरव अर्जित करेगा। कल, हाल ही में बेदखल प्रतियोगी राखी सावंत ने उनके बाहर निकलने पर असंतोष व्यक्त किया। राखी को शहर में देखा गया, और जब पपराज़ी ने उनसे बातचीत के लिए संपर्क किया, तो वह रोने लगी और कहा, "बिग बॉस अगर आप हर साल मुझे बुलाएंगे, तो आप सिर्फ मुझे टिशू की तरह इस्तमाल कर रहे हैं। मैं टिशू पेपर नहीं हूं।" राखी ने आगे कहा कि उन्हें रेटिंग बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है और जब उन्हें उनसे कंटेंट नहीं मिलता है तो वह बेदखल हो जाती हैं। आई लव यु बिग बॉस, लेकिन आप जानते हैं कि ट्रॉफी की हक़दार थी।


यहां तक ​​कि नेटिज़न्स ने भी उनका समर्थन किया और इस तथ्य की ओर इशारा किया कि जब भी शो को रेटिंग की आवश्यकता होती है, उन्हें मनोरंजन के लिए बुलाया जाता है। एक यूजर ने कहा, "बहुत ही अनफेयर है दुबारा मत जाना।" एक अन्य यूजर ने कहा, "हां... उन्हें कम टीआरपी के कारण बुलाया जाता है... लेकिन उनकी मौजूदगी भी शो को नहीं बचा सकी... इसलिए उन्हें यूज्ड फील होना सही है।"

Related News