बॉलीवुड में 90 के दशक में करिश्मा कपूर बहुत ही फेमस एक्ट्रेस हुआ करती थी, उनके फैंस उनके एक्टिंग के दीवाने थे, वैसे आज बातकरे उनके पर्सनल लाइफ की तो बहुत से ऐसे एक्टर है जिनसे करिश्मा कपूर का अफेयर रहा है। आज हम आपको ऐसे 4 आभिनेताओ के बारे में बताएँगे, जिनके साथ अफेयर के खबरों को लेकर वो चर्चे में रही।

सुशांत सिंह राजपूत को हद से ज्यादा चाहने लगी है ये अभिनेत्री, नाम जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

1:- अजय देवगन:अजय देवगन को बॉलीवुड का सिंगम अभिनेता माना जाता है लेकिन हम आपको बता दे कि करिश्मा कपूर का अफेयर अजय देवगन के साथ रहा है। करिश्मा कपूर ने अजय देवगन के साथ जिगर फ़िल्म में काम किया था इसी फिल्म से इन दोनों में प्यार हो गया था।

सपना चौधरी ने किया खुलासा आखिर डांस के समय क्यों पहनती है सलवार सूट, जानें इसके पीछे की असली वजह


2:- गोविंदा:गोविंदा 90 के दशक के बहुत शानदार अभिनेता रह चुके है उस समय पर करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी को लोग काफी पसंद किया करते थे। गोविंदा और करिश्मा एक दूसरे को प्यार करते थे लेकिन गोबिंदा शादीशुदा होने की वजह से ये रिश्ता ज्यादा समय नही चल पाया।

दीपिका और रणवीर के गले में दिखा एक जैसा लॉकेट, जानिए क्या है इसके पीछे की छिपी सच्चाई


3:- अभिषेक बच्चन: एक समय था जब करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी होने वाली थी लेकिन किसी कारण से ये शादी नही हो पाई। अभिषेक बच्चन से करिश्मा कपूर का अफेयर काफी दिनों तक चला था।

सपना चौधरी ने किया खुलासा आखिर डांस के समय क्यों पहनती है सलवार सूट, जानें इसके पीछे की असली वजह


4:- सलमान खान: सलमान खान इस समय पर बॉलीवुड पर राज करते है लेकिन 90 के दशक में इन दोनों की जोड़ी काफी हिट रही थी। खबरों के मुताबिक इन दोनों का भी अफेयर रहा था लेकिन दोनों ने इस बात पर कोई टिप्पड़ी नही दी थी।

Related News