बिग बॉस 15 में हर दिन कई बहस और झड़गे देखने को मिलते रहते है। इससे पहले के एक एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के बीच 'किस कॉन्ट्रोवर्सी' ने काफी हंगामा किया था। लेकिन अब दोनों के बीच दोस्ती हो गई है। 29 दिसंबर के एपिसोड में अभिजीत और देवोलीना में फिर से लड़ाई हो गई। देवो ने जहां अभिजीत को गालियां दीं, वहीं अभिजीत ने गुस्से में घर का सामान तोड़ना शुरू कर दिया।

पिछले एपिसोड में, देवोलीना भट्टाचार्जी टिकट टू फिनाले टास्क रद्द करने में अभिजीत द्वारा रश्मि देसाई का समर्थन करने के बाद परेशान हो गईं। उसने उसके प्रति उसकी वफादारी पर सवाल उठाया। अभिनेत्री द्वारा विश्वासघात महसूस किए जाने के बाद दोनों की काफी बहस हुई। देवोलिना ने अभिजीत को 'कुत्ता' कहा और कहा कि वह उसकी दोस्ती के लायक नहीं है। अभिजीत ने उसे गाली न देने के लिए कहा, हालांकि, वह नहीं रुकी। देवो अभिजीत को गालियां देती रही और कहा, "तेरे जैसे दोस्त पालने से अच्छा है कि मैं गधे पाल लू।" देवोलिना ने उसे "दोस्ती के नाम पर धब्बा" कहा।

बाद में जब अभिजीत ने देवोलीना को जवाब देने की कोशिश की तो स्थिति और खराब हो गई। वह दोबारा गाली-गलौज करने लगी जिससे वह नाराज हो गया। अभिजीत ने एक प्लेट उठाई और उसे फर्श पर फेंक दिया। इसके बाद घरवाले स्थिति को नियंत्रित करने के लिए दौड़े।

Related News