सलमान खान की 'बिग बॉस 14' अपने ड्रामा से भरपूर एपिसोड के साथ दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहा है। लोकप्रिय रियलिटी शो सुर्खियों में बना हुआ है, सभी 'बीबी 14' घर में नॉन-स्टॉप ड्रामा के लिए शो को धन्यवाद कह रहे हैं। हालांकि, 'बिग बॉस 2020' अभी तक टॉप 10 शोज की लिस्ट में शामिल नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर शो की काफी चर्चा है। राहुल महाजन, जिन्होंने शो में एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया, को 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान शो से बाहर हो गए हैं।

अब शो में एक नए ट्विस्ट के रूप में निर्माताओं ने 'बिग बॉस 14' के घर में अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों का स्वागत करके कंटेस्टेंट्स को चौंकाने की योजना बनाई है। शो के 'फैमिली वीक' एपिसोड हमेशा दर्शकों को गुदगुदाते हैं। चाहे वह शिल्पा शिंदे का अपनी मां के साथ पुनर्मिलन हो या रश्मि देसाई के अपने भतीजे और भतीजी के भावनात्मक क्षण, परिवार के सदस्यों की विशेषता वाले एपिसोड हमेशा सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहता है।

सोशल मीडिया हैंडल खबरी के मुताबिक, 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य और दोस्त शो में प्रवेश कर चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि उन्हें एक स्पेशल पावर सौंपी गई है। परिवार के सदस्यों को 'बीबी 14' के घर का अगला कप्तान तय करना होगा। कौन बनेगा नया कप्तान? क्या राखी सावंत आखिरकार कप्तानी का ताज जीतेंगी या सोनाली फोगट सभी को चौंका देंगी?

राहुल वैद्य और एली गोनी अपने परिवार वालों को देखकर भावुक हो गए। राहुल अपनी मां से मिलने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाया। अभिनव शुक्ला के करीबी दोस्त और बिग बॉस 8 ’की प्रतियोगी शिल्पा सकलानी उन्हें सपोर्ट करने पहुंची।

अली गोनी, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलाइक को इस सप्ताह नॉमिनेट किया गया है। निर्माताओं ने चार प्रतियोगियों को सीधे नॉमिनेट किया क्योंकि उन्होंने नॉमिनेशन पर चर्चा की।

Related News