भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में एंट्री ली है। वह बिग बॉस सीजन 14 में सभी प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने आई हैं। सोनाली ने अभी-अभी बिग बॉस में प्रवेश किया है इसलिए वह सभी के साथ संवाद और बंधन बनाने की कोशिश कर रही हैं। वह अपने विचारों को सभी के साथ साझा कर रही है।

अब सोनाली फोगाट बिग बॉस के घर में रो पड़ीं। वह अपने पति को याद करते हुए भावुक हो रही थीं। वह राहुल वैद्य को अपना जीवन दे रही हैं कि उनके पति का निधन कैसे हुआ। उनके कठिन समय में पति सबसे अधिक सहायक था। वे कहती हैं, "मेरे पति के चले जाने के बाद, मैं राजनीति और अभिनय छोड़ना चाहती थी। उस समय, मेरी सास ने मुझे आगे बढ़ने और बहादुर बनने के लिए कहा। सोनाली ने राहुल से कहा कि उसका पति उससे बहुत प्यार करता है। वह बहुत सहायक थी। अब सोनाली भी अपने पति के हर सपने को पूरा करना चाहती है। वह चाहती है कि हर कोई हमेशा अपने पति संजय फोगाट को याद रखे।

इसलिए बातचीत के दौरान जब राहुल सोनाली से पूछता है कि उसके पति की मृत्यु कैसे हुई, तो सोनाली कहती है कि उसके परिवार का एक अजीब इतिहास रहा है, जहाँ कई सदस्यों की मौत हो गई है। "कई परिवार के सदस्यों की मृत्यु हो गई है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे पति मुझे छोड़ देंगे। मैं मुंबई में थी जब उनका निधन हो गया," वह कहती हैं। सोनाली के अनुसार, वह अपने पति की मृत्यु के बाद बहुत परेशान थी। वह आज भी सो नहीं सकता। उसे अपने पति की बहुत याद आती है।

सोनाली को अक्सर इन बातचीत के दौरान भावुक होते देखा जाता है जिसके बाद घर के अन्य सदस्यों ने भी उसकी हिम्मत बढ़ाने का फैसला किया। अली ने यहां तक ​​कहा कि बिग बॉस भी एक ऐसा परिवार है जो लगातार आपके साथ खड़ा रहेगा। यहां तक ​​तो सोनाली फोगाट भी भावुक हैं, लेकिन राजनीति की दुनिया में उन्हें एक उज्ज्वल नेता के रूप में जाना जाता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर में खेल कैसा दिखता है।

Related News