अर्शी खान को पिंकी फिंगर दिखाकर रुबीना दिलाइक बुरी तरह से फंस चुकी हैं। बीती रात सलमान खान ने पिंकी फिंगर दिखाने के लिए रुबीना दिलाइक की लताड़ लगाई। सलमान खान ने सबसे पहले रुबीना दिलाइक से पिंकी फिंगर का मतलब पूछा। जब रुबीना दिलाइक जवाब नहीं दे पाईं तो सलमान खान ने टीवी की इस हसीना को खूब लताड़ा। इतना ही नहीं सलमान खान ने इस करतूत के लिए रुबीना दिलाइक के पति अभिनव शुक्ला को भी खरीखोटी सुनाई।

अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी का बचाव करने की कोशिश कर रहे थे। इस चक्कर में अभिनव शुक्ला को सलमान खान की डांट खाने को मिल गई। फैंस का मानना है कि शो के मेकर्स जानबूझकर रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला की इमेज खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये बात करते हुए फैंस सबूत के तौर पर शहनाज गिल की एक तस्वीर शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीर में शहनाज गिल अपनी मिडिल फिंगर दिखाकर मुस्कुरा रहे हैं।शहनाज गिल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस रुबीना दिलाइक की इस तस्वीर की तुलना शहनाज गिल की इस पुरानी तस्वीर से कर रहे हैं। फैंस दावा कर रहे हैं कि मिडिल फिंगर दिखाने के बाद भी किसी ने शहनाज गिल को नहीं टोका था। इतना ही नहीं सलमान खान ने भी इस मुद्दे को वीकेंड के वीर में नहीं उठाया।

Related News