सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो Bigg Boss 14 में इन दिनों राखी सावंत की छाई हुई हैं, ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत इस बार अपने किसी बयान या झूठ के कारण नहीं बल्कि किसी और ही वजह से चर्चे में हैं, दरअसल शो में अपनी पत्नी रुबिना दिलैक के साथ आने वाले अभिनव शुक्ला पर राखी का दिल आ गया है।

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि एक ऐसा समय भी था जब राखी सावंत बॉलीवुड से परेशान हो गई थीं। उस दौरान राखी सावंत ने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का मन बना लिया था।

सनी लियोनी को देखकर राखी सावंत ने ये फैसला किया था। एक इंटरव्यू में बात करते हुए राखी सावंत ने बताया था कि मैं पोर्न स्टार बनना चाहती हूं। पोर्न स्टार बनने के बाद मुझे भी बॉलीवुड में काम मिलेगा। वाकई राखी सावंत कुछ भी कह सकती हैं। उनको यूं ही लोग ड्रामा क्वीन के नाम से नहीं बुलाते हैं।

दरअसल, सनी नियोनी ने पोर्ट इंडस्ट्री से आने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था। बॉलीवुड में सनी लियोनी को काफी सपोर्ट मिला। सनी लियोनी के पास एक से बढ़कर एक फिल्म्स के ऑफर थे। जब सनी लियोनी को फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में काम करने का मौका मिला तो राखी सावंत ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाई। तभी तो राखी सावंत ने सबके सामने ये खुलासा किया था कि वो एक पोर्न स्टार बनना चाहती हैं।

Related News