सलमान खान का शो बिग बॉस 14 जल्द ही छोटे पर्दे पर दस्तक देगा, लेकिन अभी तक इसमें जाने वालों का नाम फाइनल नहीं हुआ है। अब तक कोई महत्वपूर्ण खुलासा नहीं हुआ है। खबर है कि बिग बॉस 14 27 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। कई नाम गोल कर चुके हैं और अब एक और टीवी व्यक्तित्व का नाम सामने आया है। खबरें हैं कि शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट को इस शो का ऑफर भी मिला था। दोनों की जोड़ी को बिग बॉस का ऑफर मिला है।

दोनों ही बेध 2 में एक साथ दिखाई देते हैं और अब सुनने में आया है कि जेनिफर विंगेट को भी शो के लिए प्रति सप्ताह तीन करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। इसके अलावा, जेनिफर शो का हिस्सा होंगी या नहीं, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। अब शिविन नारंग के बारे में बात कर रहे हैं, इसलिए वह इस समय शो में जाने पर विचार कर रहे हैं। बिग बॉस 2020 के लिए शिविन नारंग का नाम फाइनल हो गया है।

कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए लघु प्रोमो वीडियो में, सलमान खान को यह कहते हुए देखा गया, "मनोरंजन पर उठाए गए सवाल, जवाब देंगे, उत्सव मनाएंगे, अब दृश्य बदल जाएगा"। उन्हें सिनेमा हॉल में बैठे पॉपकॉर्न खाते हुए देखा गया था। शो के प्रोमो ने संकेत दिया है कि यह शो जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा। अभी तक प्रतियोगियों की सूची को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। मेकर्स ने अब तक कई सेलेब्स से संपर्क किया है, लेकिन उनमें से ज्यादातर ने इसे ठुकरा दिया।

Related News