यह सप्ताह बिग बॉस 14 में कनेक्शन सप्ताह है। जहां घर के सदस्यों के कनेक्शन घर में आए हैं और अब एक हफ्ते उनके साथ ही रहेंगे। ज्योतिका दिलैक अपनी बहन रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला के लिए राहुल महाजन, राखी सावंत के लिए विंदू दारा सिंह, निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू आए हैं। इसी तरह,जैस्मीन भसीन अपने बेस्टी ऐली गोनी का समर्थन करने के लिए आईं, इसी के साथ वो उनके लिए एक बर्थडे सरप्राइज भी लेकर आई है।

एक्ट्रेस उनके लिए गुची का एक ज़िप-अप स्वेटशर्त लेकर आई, जिसकी कीमत एक मालदीव ट्रिप के बराबर है। जैस्मिन ने अपना सूटकेस खोला और अली को ये स्वेटशर्त दी जिसे देख वे बहुत खुश हुए। इसकी कीमत ऑनलाइन 1400 डॉलर है जो भारतीय मुद्रा में 1,02,200 रुपए है।

अली ने इसे देख कहा कि वे इसे अपने बर्थडे पर पहनेंगे। लेकिन जैस्मिन ने कहा कि मेरे पास तुम्हारे बर्थडे के लिए एक और भी है।

इस बीच, चौंकाने वाले एविक्शन में, अभिनव शुक्ला को घर से निकाल दिया गया है। SpotboyE.com के साथ एक साक्षात्कार में, जैस्मीन ने खुलासा किया कि अभिनव फाइनल में जाने के लिए पर्याप्त योग्य नहीं है, जैस्मिन ने कहा, "मुझे लगता है कि अभिनव अब सिर्फ बहुत ही मतलबी हो गया है। उसका व्यक्तित्व पूरी तरह से बदल गया है। वह अभी भी शो में हैं क्योंकि राखी ने उन्हें बहुत महत्वपूर्ण पड़ाव पर बचाया है। ”

Related News