शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें एजाज खान के एग्ज‍िट को दिखाया गया है, एजाज बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं, लेकिन अब उन्होंने शो में अब तक 106 दिन ब‍िताया है, पर अब अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से एजाज को शो को बीच में छोड़ना पड़ रहा है।

बिग बॉस 14 में इस बार काफी ट्व‍िस्ट्स देखने को मिले, कुछ शो से निष्कास‍ित हुए तो कुछ ने अपनी मर्जी से शो को छोड़ा,अब इन्हीं कुछ कंटेस्टेंट्स में एजाज खान का नाम भी जुड़ चुका है, जी हां, एजाज खान के फैंस के लिए बुरी खबर है क‍ि एक्टर ने शो से एग्ज‍िट करने का फैसला ले लिया है।

बिग बॉस खबरी की मानें तो एजाज अपनी शूट खत्म कर वापस बिग बॉस के घर आएंगे, पर, ये खबर कितनी सच है, इसका पता आने वाले समय में चलेगा। प्रोमो में एजाज के जाने की अनाउंसमेंट से अर्शी खान इमोशनल नजर आती हैं, वे रोने लगती हैं, अर्शी को एजाज छोटी बहन मानते थे, बाकी घरवाले भी एजाज के शो छोड़ने की खबर से शॉक्ड हैं।

वहीं एजाज के जाने के साथ ही देवोलीना भट्टचार्जी ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है पिछले कुछ समय से देवोलीना के बिग बॉस 14 में बतौर विकास गुप्ता के प्रॉक्सी आने की खबर थी, लेक‍िन अब चर्चा है क‍ि देवोलीना, एजाज की प्रॉक्सी के तौर पर घर में आ रही हैं।


Related News