कोरोना ने अब देश में पैर पसर लिए हैं। अब रोज़ाना मौत के आकड़े आसमान छूने को हैं। किसीको नहीं पता हैं की कौन बचेगा और कौन नहीं। हाल ही में एक्टर और बिग्ग बॉस से फेम हासिल करने वाली जैस्मिन भसीन का भी अनुभव कुछ ऐसा ही रहा। एक्टर की माँ कोरोना पॉजिटिव थी जिसके चलते उन्हें एक भी बेड की ज़रुरत थी। उनकी माँ को बेड मिलने में दो दिन की लगातार जद्दोजहत करनी पड़ी।

दरअसल, शनिवार को जैस्मिन ने ट्वीट किया, बहुत दुख की बात है. हर जगह सब मर रहे हैं. लोग सड़कों पर लेटे हैं, अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है. मेरी अपनी मां ऐसी ही मुसीबत को झेल चुकी हैं 2 दिन पहले. हमें अस्पताल में उनके लिए बेड नहीं मिल रहा था. मेरे पिता जिनकी उम्र भी ज्यादा है उन्हें हर अस्पताल के कई चक्कर लगाने पड़े. लोग अपनों को खो रहे हैं, किसे हम इसके लिए ब्लेम करें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?

कुछ दिनों पहले जब जैस्मिन से शादी को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा था, आप सभी अभी शादी की बातें क्यों कर रहे हों. अभी तो हम प्यार में हैं. जिस वजह से शादी को लेकर अभी कोई बड़ा प्लान नहीं है. अभी हमें और प्यार करना है. जिसके बाद हम शादी के बारे में सोचेंगे।

Related News