बिग बॉस के इस सीजन के कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों का अच्छा एंटरटेनमेंट किया है और इसी के चलते बिग बॉस 14 की लोकप्रियता भी बढ़ी है। कई कंटेस्टेंट्स ने बहुत लोकप्रियता हासिल की और कई फैंस को आकर्षित किया। ये कंटेस्टेंट्स घर में रहने के लिए मोटी फीस लेते हैं। घर में उन्होंने जो समय बिताया है, उसके हिसाब से उन्हें भुगतान किया जाएगा।

इस सीजन में, कंटेस्टेंट्स ने मोटी कमाई की है और हर हफ्ते उन्हें भुगतान किया जाता है। प्रत्येक प्रतियोगी का वेतन या भुगतान विभिन्न कारकों के आधार पर भिन्न होता है। यहां तक ​​कि इस सीज़न में कई ऐसे कंटेस्टेंट है जिन्हें दूसरों की तुलना में अधिक भुगतान किया जाता है।

इस सीज़न में अली गोनी सबसे अधिक भुगतान पाने वाले कंटेस्टेंट बनें। उनका प्रति सप्ताह वेतन अन्य सभी प्रतियोगियों की तुलना में अधिक था। इस सीज़न की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक को भी उनसे काफी कम वेतन मिल रहा है।

जानें अली की प्रति सप्ताह की कमाई

बिग बॉस के इस सीजन के सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले प्रतियोगी अली गोनी 16 लाख प्रति हफ्ते चार्ज कर रहे है। उन्होंने BB14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया और इस सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक बन गए।

राहुल वैद्य को प्रति सप्ताह 1 लाख रुपये और रुबीना दिलाइक को हर सप्ताह 5 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

प्रत्येक फाइनलिस्ट की कुल कमाई

इस सीजन में एल गोनी की कुल कमाई 2.8 करोड़ रुपये है। वह लगभग 14 सप्ताह से घर में है और यह उनका कुल वेतन है।

अली गोनी (14 सप्ताह) - 2.8 करोड़

रुबीना दिलैक (19 सप्ताह) - 95 लाख

राहुल वैद्य (18 सप्ताह) - 18 लाख

निक्की तम्बोली (18 सप्ताह) - 21.6 लाख

राखी सावंत (10 सप्ताह) - 25 लाख

Related News