बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का यह सीजन लगातार नए ट्वीस्ट के साथ सामने आ रहा है जिसकी वजह से फैंस के बीच रोमांच बढ़ता जा रहा है। इस बार के सीजन में बहुत कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है जो पहले के सीजन में नहीं हुआ था। हालांकि शो में आ रहे है ट्वीस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस बार भी सीजन सलमान खान ही होस्ट कर रहे है।

शो में भजन गायक अनूप जलोटा को घर से बेघर किया गया है लेकिन कंटेस्टेंट इस बात से बेखबर है कि वो सीक्रेट रूम में है और सबकुछ देख रहे है। अनूप जी के बाद श्रीसंत को भी बेघर किया गया लेकिन उन्हें भी सीक्रेट रूम में रखा गया है। श्रीसंत के बाहर होने के बाद खबरें आ रही है कि नेहा पेंडसे भी शो से बाहर होने वाली है।

जैसा कि शो में पहले से तय किया जा चुका था कि वोटिंग के लिहाज से नेहा पेंडसे पहले से ही करणवीर बोहरा और श्रीसंत से काफी पीछे चल रही थी। इसे देखते हुए ही खबरें आ रही है कि नेहा फिलहाल शो से बाहर हो चुकी हैं। हालांकि इसका कारण है नेहा पेंडसे की सेहत भी बताया जा रहा।

सूत्रों की मानें तो बिग बॉस के घर में नेहा की तबियत अचानक खराब हो गई है। एक खबर के अनुसार उन्हें वर्टिगो अटैक आया है और इसी वजह से वह शो से बाहर हो सकती हैं।

हालांकि नेहा को शो में बचाने के कारण श्रीसंत और दीपिका के बीच नफरत शुरू हो गई है। आपकी जानकारी के लिदए बता दे कि नेहा पेंडसे, करणवीर और श्रीसंत को खुद बिग बॅास ने नॅामिनेट किया है। उनमें से श्रीसंत सीक्रेट रूम में है।

Related News