बिग बॉस 13 इस दिनों काफी मजेदार आ रहा है, जैसे जैसे फिनाले सामने आ रहा है वैसे वैसे ये शो की रोचकता बढ़ती जा रही है, बात करे एलीट क्लब के मेंबर्स को अपनी इम्यूनिटी बचाने के लिए आरती सिंह, शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को कछुए की डिजाइन वाले बॉक्स से बाहर निकालना था, ये टास्क रद्द हो गया और कोई भी एलीट क्लब के मेंबर्स की इम्यूनिटी पाने में असफल रहा।

यह प्रोमो वीडियो भी इम्यूनिटी देने का है, इसमें दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और आसिम रियाज आपस में बात कर रहे होते हैं, आसिम कह रहे हैं कि वो आरती सिंह को अपना समर्थन देंगे, रश्मि शहनाज का नाम लेती हैं और सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा का। सिद्धार्थ कहते हैं- 'उसने एक बार मुझे सुरक्षित किया था तो अब वापस वही लौटाने है।

वीडियो में दिखाया गया है कि नॉमिनेटेड चारों सदस्य आरती, शहनाज, पारस और माहिरा गॉर्डन एरिया में मौजूद जेल में बंद हैं, वहीं तीनों एलीट क्लब के मेंबर्स रश्मि, आसिम और सिद्धार्थ को बजर बजते ही चाबी हासिल करनी होगी। जिसके हाथ में पहले चाबी आएगी वो जिसे इम्यूनिटी देना चाहता है उसे जेल से बाहर निकाल देगा।

जैसे ही बजर बजा आसिम सिद्धार्थ को पकड़ते हुए दिखे। दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। हालांकि सिद्धार्थ चाबी लेने में कामयाब हो गए, सिद्धार्थ पारस को जेल से बाहर निकालते हैं. ,सिद्धार्थ के ऐसा करते ही पारस भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं।

Related News