बस बिग बॉस के अब 1 हफ्ते रह गए है , और जैसे जैसे फाइनल आने को है घर में रोमांचक ज्यादा बढ़ गया है। घर से इस वीक सोमी खान बेघर हो गईं। शो के फिनाले से महज एक हफ्ते पहले उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया, घर से बेघर होने के बाद बाकी सभी की तरह उन्होंने बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद टीम से खास बातचीत की। उन्होंने घर के बहार दीपक और रोमिल के बारे में बात की।

सोमी ने दीपक ठाकुर के बारे में कहा कि वह बहुत ही मनोरंजक हैं और पूरे फोकस के साथ अपना गेम खेलते हैं। बता दें कि घर के भीतर दीपक का सोमी पर क्रश रहा है लेकिन सोमी हमेशा से उन्हें एक अच्छा फ्रेंड मानती आई हैं। इसके अलावा सोमी ने कंटेस्टेंट रोमिल के बारे में भी बात की। बता दें कि रोमिल के साथ सोमी की अच्छी दोस्ती रही है. सोमी ने कहा कि रोमिल खुद को मास्टर माइंड मानते हैं और वह इसे साबित करने की पूरी कोशिश करते हैं।

दीपिका के लिए कहूंगी कि वह भाई गेम ज्यादा खेल रही हैं। श्रीसंत के लिए कहूंगी कि वह हमारे घर का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहे हैं। वह अक्सर घर छोड़ने की धमकी देते देखे गए हैं लेकिन अब आप देखेंगे कि उनके भीतर बहुत चेंज आया है और वह खुद को बहुत कंट्रोल कर रहे है।

Related News