टीवी के चर्चित शो बिग बॉस का आगमन हो चूका है इस शो के सबसे टॉप कपल अनूप जलोटा आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह इस समय खुद से 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड सिंगर जसलीन मथारू को डेट कर रहे हैं। बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने लाकर सभी को चौंकाया। लेकिन क्या आपको पता है अनूप जलोटा इससे पहले भी 3 बार शादी के बंधन में बंद चुके है।

बिग बॉस में आने के दौरान जसलीन ने सलमान खान के सामने बताया, 'वह दोनों छिप-छिपकर मिला करते थे। अनूप जी मुझे इतना प्यार करते हैं कि दो पल भी हमारे बिना नहीं रह सकते। जब भी मैं कोलकाता जाती थी तो यह मेरे पीछे-पिछे चले आते थे।

आपको जानकर थोड़ी सी हैरानी जरूर होगी की अनूप जलोटा तीन शादियां कर चुके हैं। मीडिया में आई खबरों की मानें तो इनकी पहली शादी सोनाली सेठ से हुई थी। मगर आपसी अनबन के चलते दोनों तलाक हो गया। उसके बाद उन्होंने बिना भाटिया से अरेंज मैरिज की। मगर दोनों का रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चल पाया। अनूप ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भतीजी मेधा गुजराला से की। 2014 में लीवर फेल्‍योर के कारण मेधा का निधन हो गया। आपका बता दें, मेधा और जलोटा का एक बेटा भी है।

Related News