बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस कलर्स पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित रियलीटी शो है जो हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। इस बार का बिग बॉस का सीजन शुरू होते ही सुर्खियों बटौर रहा है। शो को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके है ऐसे में शो के कंटेस्टेंट के बीच लड़ाईयां और बहस देखने को मिल रही है। हर बार की तरह इस बार भी ऐसी एक जोड़ी आई जो पहले ही दिन से चर्चा का विषय बनी हुई है।

पहले ही दिन से अनूप और जसलीन की जोड़ी इस सीजन की शुरूआत से ही सुर्खियां बटौर रहे है। दोनों ने शो के पहले दिन पहली बार सार्वजनिक तौर पर अपना रिश्ता कबूला और सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि पिछले तीन साल से दोनों एक रिलेशन में है। लेकिन उनकी इस बात पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल रहा। ऐसे में इनके रिश्ते के बारे में ऐसी सच्चाई सामने आई है जिसे जानकर आप सभी हैरान हो जाएंगे।

एक टास्क के दौरान अनूप को सीक्रेट रूम में भेजा गया जहां से वो घर में सभी पर नजर रख रहे है। उनके सीक्रेट रूम में जाने के बाद घर में जसलीन और शिवाशीष एक दूसरे के करीब आ रहे है और जसलीन को अनूप के जाने का दुख नजर नहीं आ रहा है।

अभी हाल ही में बिग बॉस का एक वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें जसलीन और शिवाशीष रात के समय एक दूसरे से बात करतें हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में शिवाशीष जसलीन से पूछता है कि उसका और अनूप का क्या रिश्ता है? इस पर जसलीन बोलती है कि बहुत सारी बाते है इस बारे में शो के बाद बताउंगी। इस बात के बाद दोनों हंसने लगते है।

Related News