स्वरा भास्कर सातवें आसमान पर हैं। उन्होंने सोहो लंदन इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल, 2021 में सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता, फिल्म शीर कोरमा में सितारा की भूमिका निभाने के लिए, एक भारतीय हिंदी एलजीबीटी रोमांस लघु फिल्म, जिसे फ़राज़ आरिफ अंसारी द्वारा लिखित और निर्देशित और मारिजके डी सूजा द्वारा निर्मित किया गया था। . फिल्म में स्वरा भास्कर के साथ शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी हैं।


स्वरा भास्कर शीर कोरमा में सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने के लिए उत्साहित हैं। अपनी खुशी साझा करते हुए, उन्होंने कहा, "मैं लंदन में सोहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शीर कोरमा के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीतकर बहुत खुश और सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो मेरे दिल के बहुत करीब एक फिल्म है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे पता चला कि यह एक ऐसी फिल्म थी जो न केवल उठाए गए मुद्दों के लिए महत्वपूर्ण थी बल्कि यह कहानी कहने के तरीके में सार्वभौमिक थी - आखिरकार प्यार की कहानी- दो आत्माओं का प्यार, बल्कि माता-पिता और बच्चों का प्यार भी। "

उन्होंने आगे कहा, "सितारा का चरित्र वास्तव में एक प्यारा हिस्सा है क्योंकि यह उस प्यार और कोमल स्वीकृति का प्रतीक है जिसे फिल्म संप्रेषित करती है। लेकिन, वह अस्वीकार्यता के दुख और आघात को भी दर्शाती है जो दुनिया भर में इतने सारे कतारबद्ध लोगों के जीवित अनुभव का प्रतीक है। फ़राज़ ने इस जटिल भावनात्मक अनुभव को सितारा के चरित्र में खूबसूरती से पिरोने में कामयाबी हासिल की है और मैं जूरी को यह सोचने के लिए धन्यवाद देता हूं कि मैंने इसके साथ न्याय किया। मैं सम्मानित और विनम्र हूं।

Related News