भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा जल्द ही एक इमोशनल हॉरर फिल्म 'अजनबी' लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल देवभूमि उत्तराखंड में हो रही है। इस बारे में फिल्म के लेखक और निर्देशक अवधेश मिश्रा ने कहा- ''अभी हमने अपनी फिल्म 'अजनबी' के गाने की शूटिंग की है, जो हमारी फिल्म का गाना है. इस गाने के बाद ही इतनी बड़ी घटना होती है, जिसकी वजह से पूरी फिल्म। उन्होंने कहा कि गाने का सार यह है कि आज 12 साल बाद मेरी एक पत्नी मां बनने वाली है और आज शादी की सालगिरह है।

Awdhesh Mishra Wiki Biography and Total Films - Latest News about Web  Series, Movie, Serial, Music and Actors

यह गाना इस खुशी में आने वाले बच्चे को लेकर पति-पत्नी के बीच की भावनाओं पर आधारित है, जिसमें अवधेश मिश्रा और अनीता रावत के साथ केके गोस्वामी, हीरा यादव, जय सिंह, संतोष पहलवान आदि भी नजर आ रहे हैं. अवधेश मिश्रा इस गीत के माध्यम से कहते हैं- "हम अवास्तविक विषय को यथार्थवादी दृष्टिकोण से बना रहे हैं। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे 'जुगनू' और 'बाबुल' के बाद 'अजनबी' बनाने का मौका मिला है।" जुगनू और 'बाबुल' एक कट्टर यथार्थवादी सिनेमा है, हालांकि अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन दोनों फिल्मों को लोगों से सार्थक और सकारात्मक स्नेह मिल रहा है, उसी महत्व और सकारात्मकता के साथ हम 'स्ट्रेंजर' के माध्यम से लोगों को समझाने की कोशिश करेंगे। फिल्म की कास्ट और क्रू सभी इस फिल्म को बनाने का आनंद ले रहे हैं। भोजपुरी में अब तक कई हॉरर फिल्में बनी हैं, लेकिन यह उन सभी से बहुत अलग है। यह बिहारी भाषा की फिल्म है।

उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर परनीत वर्मा की भी तारीफ की और कहा कि परनीत वर्मा बहुत सुलझे हुए प्रोड्यूसर हैं. उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है। एक अच्छे निर्माता में समझदार और फिल्म की भावना होनी चाहिए, जो कि परनीत वर्मा में सहृदयता से भरी हो। उन्हें सिनेमा की अद्भुत समझ है, जो मुझे यकीन दिलाती है कि 'स्ट्रेंजर' मेरी सोच से ऊपर होने वाली है। ईश्वर की कृपा से इस फिल्म का परिणाम भी अच्छा रहेगा।

awdhesh mishra bhojpuri – Newshunt.guru

गौरतलब है कि निप्रम क्रिएशन के बैनर तले इमोशनल हॉरर फिल्म 'अजनबी' का निर्माण किया जा रहा है। यह फिल्म परनीत वर्मा द्वारा निर्मित और अवधेश मिश्रा द्वारा लिखित और निर्देशित है। गीत और संगीत साजन मिश्रा ने दिया है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में अवधेश मिश्रा, विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे, देव सिंह, अनीता रावत, रोहित सिंह मटरू, संतोष पहलवान, जय सिंह, हीरा यादव, बबलू खान, सुधा वर्मा, पूजा भंडारी, अवंतिका यादव, पृथु और केके गोस्वामी हैं। भूमिका।

Related News