बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का यह सीजन भी हमेशा की तरह इस बार भी सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस का रोमांच और अधिक बढ़ाने के लिए शो के हर रोज घर में कोई न कोई ट्विस्ट ला देते है जिसकी वजह से ये शो और भी ज्यादा रोमांचित होने लगता है। एक बार फिर शो को रोमांचित बनाने के लिए शो के मेकर्स ने घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई है जिससे शो में एक बार फिर हंगामा शुरू हो गया है।



मराठी का पहला सीजऩ जीत चुकीं मेघा धडे ने अब 'बिग बॉस 12' में एंट्री ले ली है और शो में हंगामा भी शुरू हो गया है। आज हम आपको वाइल्र्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली मेघा धड़े के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जिनके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

मेघा ने कई मराठी और हिन्दी फिल्मों के अलावा टेलिविजन सीरीज़ में भी काम किया है। इसके साथ ही वो एक पॉप्युलर मराठी ऐक्ट्रेस और प्रड्यूसर भी हैं। मेघा महाराष्ट्र के जलगांव में पलकर बढ़ी हुई हैं। जलगांव से मुंबई तक का सफर मेघा के लिए आसान न था, उन्होंने इस दौरान बहुत सारी परेशानियों का सामना किया।


शुरुआती दिनों में मेघा के पैरंट्स उनके एक्टिंग करियर के बिल्कुल खिलाफ थे। इस दौरान उन्हें काफी बंदिशों का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं उनके ऊपर सबसे बड़ी परेशानी तब आई जब शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबरों को लेकर वो चर्चा में आई।

जी हां, खबरों की माने तो वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं तब वह टीनेजर थीं। जिसकी वजह से उन्हें बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ये भी खबरें आई कि बेटी की शादी से पहले प्रेग्नेंसी का सदमा उनके पिता बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनके पिता की मौत हो गई।

Related News