हमीदा कथून बिग बॉस तेलुगु 5 पर केवल कुछ हफ्तों तक चली, मगर उसने जीवन भर के लिए दोस्त बना लिए, जिनमें से एक एंकर रवि है। रवि के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया। हमीदा ने हाल ही में एक लंबा इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया कि कैसे वह हमेशा विशेष महसूस करती है जब उसके पास रवि होता है और वह उसे अपने बड़े भाई के रूप में कैसे देखती है।

''वह हमेशा मुझे दिलासा देने के लिए अपनी बात पर कायम रहे। मैं अन्नया को साझा करने के लिए हर पल खुश हूं! रवि अन्नया हमेशा एक बड़े भाई के रूप में रहे हैं। यह रॉयल लगता है- जिस तरह से वह हर बार मेरी रक्षा करता है, मार्गदर्शन करता है और खड़ा होता है, ऐसा हमारा बंधन है।

आशीर्वाद हैं अन्नया! आपने कई मायनों में अपनी शक्तिशाली उपस्थिति से मुझे विशेष महसूस कराया है। अन्नया! तुम वह हो जिसे मैं हमेशा देखता हूं! आपकी भावपूर्ण सलाह - आपके भाव जो मेरे मन को दूर कर देते हैं, मुझे दिन भर खुशी देते हैं।

संक्रांति स्पेशल शो में हमीदा की ताजा उपस्थिति इस वीडियो में कैद हो गई। बिग बॉस तेलुगु 5 में, हमीदा को श्रीराम चंद्रा के साथ अपने संबंधों के लिए जाना जाता है। उसे अपेक्षा से बहुत पहले निष्कासित कर दिया गया था। वह तब से मॉडलिंग असाइनमेंट, टीवी शो और अपने बिग बॉस बेस्टीज के साथ मिल रही है।

Related News