अंडर -19 महिला वन-डे चैलेंजर ट्रॉफी आज जयपुर में शुरू हो गई है और क्रिकेटर का एक नाम अनुष्का शर्मा है। ट्विटर पर अभिनेत्री अनुष्का और उनके पति विराट कोहली पर उल्लसित मीम्स साझा करते हुए एक फील्ड डे चल रहा है।

बीसीसीआई मौजूदा मैच का लाइव स्कोर ट्वीट करता रहा है। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "अनुष्का शर्मा ने 88 गेंदों (5x4, 1x6) इंडिया बी 140/0 #U19ChallengerTrophy में 52 रन बनाए।" सबसे पहले, नेटिज़न्स को विश्वास नहीं हुआ कि वास्तव में महिला क्रिकेट टीम में अनुष्का शर्मा नाम का कोई व्यक्ति है और इसलिए ट्विटर पर मेमे उत्सव शुरू हुआ।

अनुष्का और विराट, जो इस समय अपनी बेटी वामिका के साथ दुबई में हैं, ने अभी तक इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

2017 में दोस्तों और परिवार के साथ एक शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधने वाला यह जोड़ा तब से अपनी प्रेम कहानी से शहर को लाल रंग में रंग रहा है। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया

काम के मोर्चे पर, अनुष्का को आखिरी बार आनंद एल राय की 'ज़ीरो' में देखा गया था, जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से मिश्रित समीक्षा मिली।

हालाँकि अभिनेत्री एक निर्माता के रूप में फिल्मों पर मंथन कर रही हैं, लेकिन उन्हें एक अभिनेता के रूप में अपनी अगली परियोजना की घोषणा करना बाकी है।

Related News