हम बात कर रहे है टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंडसे के बारे में, जिन्होंने big boss 12 में भी काफी खुशियां बटोरी थी , हालही में 5 जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी की है। बता दे की नेहा ने यह शादी मराठी री​ति रिवाज से की है। सोशल मीडिया पर इस समय नेहा की शादी वाली तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

वेडिंग तस्वीरों में नेहा और शार्दुल की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त दिख रही है। नेहा ने शादी में नौवारी साड़ी के साथ नाक में नथनी, हरी चूड़ियां, जड़ाऊ ज्वैलरी और चंद्रकोर टिकली के साथ महारास्ट्रियन ब्राइडल लुक पूरा किया था। आपको बता दें, कपल की शादी पुणे में हुई और यहां सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए।

टेलीविजन की पॉपुलर अभिनेत्री और बिग बॉस-12 की एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे शादी कर चुकी हैं। अब नेहा पेंडसे ने रिसेप्शन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसमें वो पति शार्दुल के साथ बेहद स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। नेहा पेंडसे ने रिसेप्शन में रॉयल ब्लू कलर की हाई स्लिट ब्रोकेड ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में नेहा काफी खूबसूरत दिख रही है।

नेहा ने शार्दुल संग शादी पर कहा था, ‘मैं इस फेज में बहुत खुश हूं। मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हूं और एन नई और बेहतरीन परिवार में शामिल होने जा रही हूं। वे बहुत अच्छे लोग हैं और मैं अपनी जिंदगी वहां शुरू करने का और इंजतार नहीं कर सकती।

नेहा ने बताया की शादी से पहले वे तीन लड़को के साथ रिलेशन में रह चुकी है लेकिन उन 3 ही लड़को के साथ मेरा रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया। आगे उन्होंने कहा की मेरे होने वाले पति पहले से शादीशुदा है लेकिन मुझे इन सब चीजों से कोई एतराज नहीं है। नेहा ने कहा की उनकी दो प्यारी बेटियां भी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बेहद हसीन दिखने वाली नेहा ने 5 जनवरी को पूणे में बड़ी धूमधाम से विवाह रचाया है। उनके टीवी करियर की बात करे तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में 'कैप्टेन हाउस' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल के बाद उनको एक अच्छी खासी पहचान टीवी जगत में मिल गई थी।

Related News