बिग बॉस 13 में बढ़ते दिनों के साथ ड्रामा भी बढ़ता जा रहा है। कुछ लोगों के बीच नजदीकियां आ रही है तो कुछ के बीच तकरार हो रही है। बिग बॉस का आने वाला शो बेहद शानदार होने वाला है। बिग बॉस में एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ड्रामा और भी ज्यादा दिखाई देगा।

कहीं का कहीं शहनाज सिद्धार्थ को लेकर अलग फीलिंग्स रखती है और माहिरा संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियां उन्हें बेहद परेशान कर रही है जिस से वे सिद्धार्थ को थप्पड़ तक लगा देती है।

प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ कहते हैं कि अगर इस घर में कोई लड़की सबसे सही है तो वो माहिरा है। सिद्धार्थ की ये बात सुनकर शहनाज अपने बेड पर जाकर रोने लगती है।

शहनाज को मनाने लिए सिद्धार्थ उनके पीछे भी जाते हैं। शहनाज उनसे कहती है कि तू मुझे रुला रहा है और सिद्धार्थ के ये पूछने पर कि कैसे, तो शहनाज अपने बेड के पास रखा सामन फेंक देती है। उन्हें धक्का भी मरती है।

इसके बाद सिद्धार्थ गार्डन एरिया में आरती और दूसरे घरवालों के सामने शहनाज को चिढ़ाने के लिए कहते हैं- ये जलन भी ऐसी चीज है एक बार लग जाए तो पीछा नहीं छोड़ती। इस पर शहनाज उन्हें चप्पल फेंक कर मारती है और कहती है कि तू मुझे क्यों पोक करता है? शहनाज गार्डन एरिया में फूट-फूटकर रोती हैं और बाकी घर वाले उन्हें संभालते हैं।

Related News