बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

टेलीविजन का प्रसारित होने वाला सबसे ज्यादा विवादित शो बिग बॉस को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। शो की शुरूआत में शो के कंटेस्टेंट के बारे में बहुत सारी बातें सारी बाते पता चली थी लेकिन अभी शो के कुछ कंटेस्टेंट के बारे में बहुत सी बातें निकल कर सामने आ रही है और जिससे पता चल रहा है कि वो शो में झूठ बोलकर शामिल हुए है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सीजन कॉमनर कंटेस्टेंट और सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी लेकिन अब कॉमनर कंटेस्टेंट के बारे में कुछ ऐसी बातें सामने आ रही है जिनसे पता चल रहा है कि उन्होंने शो में शामिल होने के लिए झूठ बोले थे। शो में शामिल होने के लिए किसी ने खुद को किसान बताया तो किसी ने वकील था। चलिए आपको बताते है इनके बारे में

सौरभ पटेल

सौरभ पटेल ने भी शो में कॉमनर कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी। सौरभ पटेल का असली नाम साहिल रामेश्वर पटेल है और वो एक स्ट्रगलिंग एक्टर भी हैं। इतना ही नहीं सौरभ रश्मि शर्मा जैसे कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुके है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सौरभ ने 'बिग बॉस' में एंट्री के वक्त को खुद को 400-500 एकड़ जमीन का किसान बताया था।

शिवाशीष मिश्रा

शो में कॉमनर कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने शिवाशीष ने खुद को मध्य प्रदेश का एक बिजनेसमैन बताता था लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वो एक मॉडल और एक्टर हैं। शिवाशीष मध्य प्रदेश में मॉडलिंग का काम कर चुके है। इतना ही नहीं शिवाशीष को सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल 'संकटमोचन महाबली हनुमान' (2017) में एक रोल ऑफर किया गया था। अब शिवाशीष की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं।

रोमिल चौधरी

घर में रोमिल चौधरी ने जोड़ीदार कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'बिग बॉस' में आने से पहले 'एमटीवी रोडीज' में ऑडिशन दे चुके हैं।

उर्वशी राणा

उर्वशी राणा ने शो में दीपक ठाकुर के साथ एंट्री ली। शो में बताया गया कि उर्वशी राणा और दीपक ठाकुर एक दूसरे को पहले से जानते हैं और एक दूसरे को पसंद करते हैं। लेकिन अब खबरें आ रही है कि उर्वशी राणा का पहले से ब्वॉयफ्रेंड हैं जबकि बिग बॉस में उन्होंने कहा था कि वो दीपक ठाकुर से प्यार करती हैं।

Related News