बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस 12 जब से शुरू हुआ है हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है। शो हमेशा से घर में कंटेस्टेंट के बीच होने वाली बहस और लड़ाईयों की वजह से सुर्खियों में बना रहता है। इसके साथ ही शो में कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट आते है जो आते ही चर्चा का विषय बन जाते है।

हालांकि ये बात तो हम सब जानते है कि शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट को शो में आने के लिए फीस मिलती है। लेकिन किसी कंटेस्टेंट को ज्यादा तो किसी को कम फीस मिलती है। क्या आप जानते है कि बिग बॉस के इस सीजन में सबसे कम फीस किस कंटेस्टेंट को मिल रही है। तो चलिए आपको बताते है शो में आने के लिए सबसे कम फीस किस कंटेस्टेंट को मिली है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी श्रीसंत को सबसे कम फीस मिली है। जी हां, अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो उन्हें सभी कंटेस्टेंट से कम फीस मिली है। बता दे कि श्रीसंत को हर सप्ताह के केवल 5 लाख दिए जा रहे है जबकि अन्य कंटेस्टेंट को इससे ज्यादा फीस दी जा रही है।

वही ससुराल सिमर से प्रसिद्धि पाने वाली दीपिका कक्कड़ को हर सप्ताह के15 लाख दिए जा रहे है और नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा दोनों को हर सप्ताह के 20 लाख का भुगतान किया जा रहा है।

शो में पहला नॉमिनेशन हो गया है और इसमें तीन सदस्यों को घर से बेघर किया जा चुका है। इसके साथ ही दूसरे नॉमिनेशन के लिए पांच कंटेस्टेंट का नाम आया है लेकिन अब देखना यह है कि शो से इस बार कौन बाहर जाता है।

Related News