बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को फिलहाल आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। मुंबई सेशन कोर्ट ने आर्यन (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा) समेत तीन अपराधियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। बुधवार को किसी भी पक्ष ने कोर्ट में अपनी दलील नहीं दी। जज ने सीधे तौर पर फैसला सुनाया है.

आर्यन खान के वकील अब बॉम्बे हाई कोर्ट में रिहाई के लिए आवेदन करेंगे। जैसे ही आर्यन खान के वकील के पास फैसले की विस्तृत कॉपी आएगी, वह हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। आर्यन खान के वकील गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अपील करेंगे या नहीं आज।



सूत्रों का कहना है कि आर्यन खान जेल में काफी परेशान हैं। जब तक वे क्वारंटाइन में अलग थे, तब तक वे एडजस्ट करने में सक्षम थे। लेकिन आर्यन फिलहाल बाकी कैदियों के साथ रह रहा है। वह 100 लोगों के साथ जेल में रह रहा है। उसे जेल का खाना पसंद नहीं है। पहले वह जेल का खाना नहीं खा रहा था और दूसरों को देता था। आर्यन कैंटीन से चीजें लेकर खाता था। खबर आई है कि आर्यन खान जेल में सभी से कह रहा है कि वह बेकसूर है और उसने कुछ गलत नहीं किया है। एनसीबी ने 3 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था।

Related News