बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस को शुरू हुए कई दिन हो गए और इस दौरान शो के कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए है। हर नए दिन के साथ घर के कंटेस्टेंट के बीच तीखी बहस और लड़ाई देखने को मिल रही है। शो में अभी तक कई टास्क हो चुके है जिसकी वजह से घर के सदस्यों के बीच में बहस हुई और ये बहस लड़ाईयों में बदली है।

घर का कैप्टन बनने के लिए टास्क हुआ जिसमें सिंगल्स और जोडिय़ों में बहस हुई। इस दौरान घर में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली सुरभि राणा की खान सिस्टर्स सोमी और सबा खान से बहस हो गई, ये बहस इतनी बढ़ गई कि सुरभि राणा ने थप्पड़ मारने की धमकी तक दे डाली।

टास्क के दौरान सोमी रोने लगने लगती है और इसके बाद दीपिका ने नेहा को ही गलत बताया। शो की शुरूआत से ही देखा जा रहा है कि दीपिका और नेहा बहुत अच्छी दोस्त बनी हुई है लेकिन इस टास्क के दौरान जो कुछ भी हुआ उसकी वजह से दोनों के बीच में कुछ दूरियां आ सकती है।

शो में पहली बार श्री संत को कालकोठरी की सजा हुई। कालकोठरी की सजा मिलने के बाद श्री संत, करणवीर और रोमिल के बीच जबरदस्त बहस हुई जिसके बाद शो में कई बार अपना आपा खो देने वाले श्रीसंत एक बार फिर काफी एग्रेसिव नजर आएं।

Related News