बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का सीजन हर बार ही नए ट्वीस्ट के साथ नजर आता है और इस बार भी शो में कुछ ऐसा ही देखने का मिल रहा है। शो के कंटेस्टेंट के बीच हर टास्क के साथ काफी बहस हो रही है जो लड़ाईयों में बदल रही है। ऐसे में शो के एक कंटेस्टेंट ने शो को छोडक़र जाने की धमकी दी थी। शो में हर दिन के साथ नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे है जिससे फैंस का रोमांच शो में बना हुआ है।

इस हफ्ते बिग बॉस 12 के घर में रोडीज़ की कंटेस्टेंट रह चुकी सुरभि राणा ने वाइल्ड कार्ड के साथ एंट्री ली है। शो में उनके आने से पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि उनके शो में आने के बाद बहुत सारे नए मोड़ देखने का मिलेगे और ये सच होता हुआ नजर आ रहा है।

शो में रोमिल चौधरी के साथ घर में एंट्री करने के बाद सुरभि राणा ने हलचल शुरू कर दी है। शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि सुरभि राणा और खान सिस्टर्स के बीच झगड़ा हो गया है।

इनके बीच में झगड़ा घर की कैप्टेनसी को लेकर हो रहा है। सुरभि इस बात पर जबरदस्त हंगामा खड़ा कसती है और झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि सुरभी सोमी को थप्पड़ मारने की धमकी देत है। घर के लोग उनके बीच सुलझाने की कोशिश करते हैं।

Related News