सोशल मीडिया पर अक्सर नेहा मलिक का लुक वायरल होता रहता है. ऐसे में अब उनके फैंस को हमेशा उनके नए फोटोशूट का इंतजार रहता है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सभी को हैरान कर दिया है.

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक से सभी का ध्यान खींच रही हैं. ऐसे में अब देशभर में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ रही है. अब एक बार फिर नेहा ने लोगों पर अपने ग्लैमरस लुक का जादू बिखेर दिया है. इस बार वह पिंक कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं.

नेहा मलिक ने शेयर किया सिजलिंग वीडियो
नेहा मलिक ने अपनी फिल्मों और किसी भी अन्य प्रोजेक्ट की तुलना में अपने लुक्स के कारण अधिक लोकप्रियता हासिल की है। आज देशभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं.

अब लेटेस्ट वीडियो में नेहा के अंदाज से नजर हटाना मुश्किल हो गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर की ऑफ शोल्डर सिल्क ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. नेहा डांस करते हुए अपने लुक को खूब फ्लॉन्ट कर रही हैं.


बेहद हॉट लग रही हैं नेहा
नेहा ने पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने स्क्वेयर हूप इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं और बालों को खुला रखा है.

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. सभी की निगाहें उनके परफेक्ट फिगर पर टिकी हैं। फैंस ने उनके लुक की तारीफ करते हुए खूब कमेंट भी किए हैं।


हर लुक में स्टाइलिश दिखती हैं नेहा
नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो वह अपने ज्यादातर पोस्ट में ऐसे ही बोल्ड लुक में नजर आती हैं। नेहा ने इस लुक में अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसे देख फैन्स मदहोश हो गए हैं. एक्ट्रेस का हर अवतार उनके फैंस को पसंद आता है. लोगों ने उन्हें हर रूप और अंदाज में प्यार दिया है।

Related News