मनोरंजन जगत की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह एक जाना-माना नाम हैं। वह बखूबी जानती हैं कि अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है। भारती मीडिया की बातचीत में मनोरंजन भी करती हैं और इस बात की गवाही देती हैं भारती सिंह का ये वायरल वीडियो. इस वीडियो में जैसे ही नोरा फतेही का नाम लिया जाता है, भारती का रोना छूट जाता है. जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया है तब से ये वायरल हो रहा है. भारती सिंह के इस वीडियो पर फैन्स तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भारती सिंह जब अपनी वैनिटी वैन के सामने मुड़ी और फ्लाइंग किस देने लगी तो वहां खड़े फोटोग्राफर्स ने नोरा आई नोरा को झट से चिल्ला दिया. भारती सिंह ने अचानक पीछे मुड़कर देखा तो उनका रिएक्शन देखने लायक था. भारती ने पहले तो देखा कि नोरा कहीं नजर नहीं आ रही है.

भारती सिंह रोती हुई नज़र आती हैं और कहती हैं- कैमरा देखो। वो देखो... यहाँ से चले जाओ। रोते हुए भारती जल्दी से अपने घमंड में चली जाती है। लेकिन फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में हर कोई भारती की ओवरएक्टिंग का दीवाना हो रहा है. लेकिन उन्हें इस तरह रोता देख फैंस को ये रास नहीं आ रहा है.

भारती सिंह और हर्ष इन दिनों रियलिटी शो हुनरबाज को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में दोनों जज और कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि भारती और हर्ष जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

Related News