भारती सिंह ने छोड़ दी मोह? पति के साथ फार्म हाउस में बना रहा खाना, वायरल हो रहा वीडियो

भारती सिंह : कॉमेडी क्वीन के नाम से मशहूर भारती सिंह को आज हर कोई जानता है. उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग से कई लोगों को हंसाया है. भारती सिंह कपिल शर्मा के शो के अलावा और भी कई सीरियल में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं. उन्होंने कई लोकप्रिय शो में काम करके एक कॉमेडियन के रूप में अच्छी पहचान बनाई है। जिसकी वजह से उनके लाखों चाहने वाले इस दुनिया में मौजूद हैं।

भारती सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन लोगों के साथ नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके वीडियो और फोटो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आते रहते हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।


हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अकेले चूल्हे पर रोटी बना रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ उनके पति हर्ष भी नजर आ रहे हैं जो उनका वीडियो शूट कर रहे हैं. इस वीडियो में पति-पत्नी दोनों खूब मस्ती, जोक्स और जोक्स कर रहे हैं.

दोनों अपने फार्महाउस पर हैं
ये दोनों कपल इस समय अपने फार्म हाउस पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कोरोना के समय सभी सीरियल और शो बंद होने के कारण पति-पत्नी दोनों ही फार्म हाउस में अकेले मस्ती कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में वह बेहद देसी लुक में नजर आ रही हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं. वह इस वीडियो में चूल्हे पर चिकन भूनते हुए भी नजर आ रही हैं। वह जमीन पर बैठकर गांव के अंदाज में खाना बना रही हैं. दोनों ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपना फार्म हाउस भी दिखाया और भारती ने अपने फैन्स को प्रेग्नेंट होने की खबर भी दी.

Related News