ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड और टेलीविजन सितारों से एनसीबी से पूछताछ की जा चुकी है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में एनसीबी ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था। वह इस समय आर्थर रोड जेल में है। ड्रग्स मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ की गई थी। अब उनके वकील ने आर्यन खान मामले पर अपना पक्ष रखा है। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के मामले को वकील अयाज खान ने संभाला। उन्होंने कहा है कि कैसे उन्होंने भारती और हर्ष को मामले से बाहर निकाला। हर्ष और भारती के अलावा फरदीन खान भी ड्रग्स मामले में शामिल था।

वही अयाज ने कहा कि उसने अपने मुवक्किल को एनसीबी की हिरासत के बजाय जेल हिरासत में भेजने की कोशिश की थी. अयाज ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एनसीबी को भारती और हर्ष के ऑफिस और घर से 80 ग्राम कंट्राबेंड मिला था. यह मात्रा आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट से मिली दवाओं से कई ज्यादा है।



अयाज ने यह भी कहा कि भारती और हर्ष को रविवार को अदालत में पेश किया गया। मैंने तुरंत जेल हिरासत के लिए आवेदन किया था। हालांकि, एनसीबी हिरासत में लेना चाहता था। वह भारती की नहीं, हर्ष की कस्टडी चाहता था। ताकि वह हर्ष के माध्यम से जांच कर सके। मैंने पहले दिन ही उसे जेल हिरासत में भेजने की कोशिश की. ताकि वह एनसीबी की कस्टडी से बाहर आ सकें। जेल रिमांड पर भेजकर हम उसे अगले दिन जमानत दिलाने में सफल रहे। अब मामला विचाराधीन है।

Related News