मामले में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी लगातार अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की जांच कर रही है। ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल का नाम भी सामने आया था। एनसीबी ने अर्जुन के घर की भी तलाशी ली। जहां से NCB को कुछ दवाएं मिलीं। जिसके बाद अर्जुन को दो बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हाल ही में अभिनेता ने मामले को लेकर एक बयान दिया है।

अर्जुन ने कहा कि ड्रग्स उसके घर से जब्त किया गया था। वह उसका कुत्ता और उसकी बहन थी। कुत्ते की गोली एक पशु चिकित्सक विशेषज्ञ चिकित्सक द्वारा निर्धारित की गई थी। और उनकी बहन का टैबलेट ANXIETY की समस्या को देखते हुए दिल्ली के मनोचिकित्सक द्वारा निर्धारित किया गया था। एनसीबी ने बाद में दवाओं की जांच की, जिसमें पता चला कि ड्रग्स उसके कुत्ते और उसकी बहन के हैं। अर्जुन ने अपने बयान में स्पष्ट किया कि जिस संदेह से उसे बुलाया गया है वह निराधार है।

अर्जुन की प्रेमिका के भाई एग्रीकैलोस डेमेट्रियड्स की गिरफ्तारी के बाद, एनसीबी ने उसके मोबाइल की जाँच की और अर्जुन नाम के एक व्यक्ति के साथ कुछ चैट किए। उस चैट में ड्रग्स का उल्लेख किया गया था। फिर 9 नवंबर को, एनसीबी ने आरजू रामपाल के बांद्रा स्थित घर पर छापा मारा। एनसीबी को छापे के दौरान केवल ड्रग्स मिले। अर्जुन की प्रेमिका गैब्रिएला से भी संदेह के आधार पर पूछताछ की गई। इसके बाद अर्जुन को NCB ऑफिस बुलाया गया और दो बार पूछताछ की गई।

Related News