मोरंजन जगत की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह ने कुछ दिन पहले ही बेटे को जन्म दिया है। वह इन दिनों पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपने बच्चे की देखभाल कर रही हैं और साथ में काम भी कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने कहा था कि उन्हें बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहिए। अब उन्होंने एक बार फिर कैमरे के सामने अपनी इच्छा जाहिर की है.

भारती सिंह के इंस्टाग्राम फैन पेज पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें बेटी चाहिए। जिसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को लेकर सपने देखे थे जो अधूरे रह गए। वीडियो में भारती कहती हैं, 'मुझे बेटी चाहिए। लोग कहते हैं कि करो बेटा। मैं इसे करने के लिए तैयार हूं, लेकिन किसी को गारंटी देनी चाहिए कि एक बेटी होगी।

भारती आगे कहती हैं, 'मैंने अपनी बेटी के लिए बहुत सपने देखे थे। मैं एक छोटा फ्रॉक पहनूंगा, एक हेयर बैंड और क्लिप लगाऊंगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक और हो जाए'? अब फैन्स इस पर कमेंट कर रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. भारती का ये वीडियो चर्चा में रहा है.

Related News