बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली भाग्यश्री इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. वह इन दिनों पति हिमालय दसानी के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. यहीं से एक्ट्रेस ने अपने ड्रीम वेकेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसे आप भी देख सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वीडियो को इंस्टा पर शेयर करते हुए भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा, 'पिछली रात हिमालय के साथ। वीडियो में वह रेस्टोरेंट के अंदर सैर करती नजर आ रही हैं और उनके साथ हिमालयन ड्रिंक्स के लिए आती हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने बैंकॉक के एक रेस्टोरेंट से एक वीडियो शेयर किया था.

बता दे की, जिसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''माई डार्लिंग विद माई डार्लिंग इन द रेस्टो-बार. # बैंकाक में खाली. अब बात करें काम की तो भाग्यश्री ने साल 1989 में 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ' इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आई थीं। भाग्यश्री ने हिमालय के साथ 'कैद में है बुलबुल (1989'), 'त्यागी और पायल (1992)' फिल्मों में भी काम किया था।

जिसके साथ ही अभिनेत्री 'घर आया मेरा परदेसी (1993)', 'सौतन की सौतन (1997)', 'हमको दीवाना कर गए (2006)', 'रेड अलर्ट: द वार विद' जैसी कई अन्य फिल्मों में भी दिखाई दीं। 2010)' और 'सीताराम कल्याण (2019)'। आखिरी बार आप सभी ने उन्हें स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में देखा होगा। शो को खूब पसंद किया गया था और इस शो में भाग्यश्री ने कई खुलासे भी किए थे.

Related News