बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले, सलमान खान की भतीजी और अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीज़ेह अग्निहोत्री एक ज्वैलरी ब्रांड के लिए अपने नए विज्ञापन के साथ ध्यान खींच रही हैं।

सलमान द्वारा इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किए गए इस शॉर्ट वीडियो में अलीजेह विभिन्न ज्वैलरी पीस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सलमान ने कैप्शन में लिखा, "अरे वाह कितनी अच्छी लग रही हो बेटा अलीजेह अग्निहोत्री खान... भगवान भला करे।"

ब्रांड के मूल पोस्ट पर, अलिज़ेह ने आभूषणों के बारे में अपनी राय साझा की और बताया कि कैसे उसने सबसे लंबे समय तक अपने कान छिदवाए नहीं।

"लड़कियों का पहला आभूषण आमतौर पर झुमके की एक जोड़ी होती है। हालाँकि, मैंने कभी अपने कान नहीं छिदवाए। बहुत से लोगों को यह अजीब लगता है, क्योंकि झुमके पहनना ज्यादातर लोगों के लिए स्वाभाविक रूप से आता है, लेकिन किसी तरह मेरी इच्छा नहीं थी, ”अलिज़े ने साझा किया।

उन्होंने आगे कहा, "पिछले कुछ वर्षों में आभूषणों के साथ मेरा रिश्ता बहुत बदल गया है, कुछ भी नहीं पहनने से, मैं अपने जीवन में इस मुकाम पर आ गई हूं, जहां मैं अपना पहनावा तय करने से पहले यह चुनती हूं कि मुझे कौन से आभूषण पहनने हैं। मेरे लिए आभूषण खुद को व्यक्त करने के नए तरीके खोजने के बारे में है, और मैं हमेशा अंगूठियों, हार, पायल और यहां तक ​​​​कि शरीर की जंजीरों के साथ ऐसा करने की ओर झुकी हूं।

विज्ञापन ने कई इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं के फैंस को आकर्षित किया, जिन्होंने अलीज़ेह को "तेजस्वी" पाया। उपयोगकर्ताओं में से एक ने टिप्पणी की, “सुंदर !!! " एक अन्य ने लिखा, "वह बहुत खूबसूरत है ????"। दूसरों ने पोस्ट पर दिल के इमोजी छोड़े।

उम्मीद की जा रही है कि अलीजेह जल्द ही अपनी फिल्म की शुरुआत कर सकती हैं। उन्होंने बॉलीवुड की तैयारियों के लिए दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान से डांस की ट्रेनिंग भी ली है।

Related News