अक्षय कुमार अभिनीत बेलबॉटम का ट्रेलर आउट हो गया है, और यह एक गहन अपहरण थ्रिलर की तरह लग रहा है। ट्रेलर फिल्म की कहानी में एक झलक देता है जहां अक्षय कुमार का चरित्र, जो बेलबॉटम कोड नाम के तहत काम करता है, एक बचाव अभियान के शीर्ष पर है।

1980 के दशक में सेट, उसे आतंकवादियों द्वारा बंधक बनाए गए एक विमान के यात्रियों को मुक्त करना है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

बेलबॉटम उन पहली कुछ फिल्मों में से एक होगी जो कोरोनोवायरस की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में नाटकीय रूप से रिलीज होंगी। निर्माताओं ने हाल ही में 19 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म के लिए दुनिया भर में रिलीज की घोषणा की।

अक्षय, जिन्होंने अक्टूबर 2020 में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, ने बेलबॉटम को एक ऐसी यात्रा कहा, जिसने "हिंदी फिल्म उद्योग को वैश्विक मानचित्र पर सही जगह दी है।"

पिछले साल, इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "अकेले हम इतना कम कर सकते हैं, साथ में हम बहुत कुछ कर सकते हैं - यह कहावत शायद 'बेलबॉटम' की शुरुआत से लेकर अंत तक की यात्रा का सबसे अच्छा वर्णन करती है। एक असंभव के रूप में शुरू हुआ एक शेड्यूल एक कहानी की किताब में समाप्त हो गया है जिसने हिंदी फिल्म उद्योग को वैश्विक मानचित्र पर सही जगह पर रखा है।

बेलबॉटम उन फिल्मों में शामिल थीं, जिनकी शूटिंग कोविड -19 की पहली लहर के समाप्त होने के बाद शुरू हुई थी। अक्षय ने सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए फिल्म की गहन शूटिंग के बारे में खुलकर बात की थी। यह टीम वर्क है और मैं स्पॉट दादा से लेकर लाइट दादा तक, तकनीशियनों से लेकर मेकअप दादा तक, मेरी प्यारी नायिकाओं वाणी, लारा, हुमा, मेरे निर्देशक रंजीत और कास्ट और क्रू के हर सदस्य का आभारी हूं। वासुजी (निर्माता वासु भगनानी) और प्रोडक्शन टीम जिन्होंने हमारी दुस्साहसिक योजना पर विश्वास किया। नए सामान्य ने हमें काम करने के एक अलग तरीके का एहसास कराया है जिसकी हममें से किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। मुझे उम्मीद है कि यह विश्व स्तर पर फिल्म उद्योगों को वह करने के लिए प्रोत्साहित करता है जो वे सबसे अच्छा करते हैं और फिर से दर्शकों का मनोरंजन करना शुरू करते हैं। मुझे उम्मीद है कि महामारी के दौरान हमारी शूटिंग दूसरों को आश्वस्त करती है कि सभी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, चीजों को फिर से आगे बढ़ाने का समय आ गया है, ”उन्होंने पहले एक बयान में कहा था।

इस साल की शुरुआत में, कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि निर्माता फिल्म के लिए एक ओटीटी रिलीज पर नजर गड़ाए हुए थे। हालांकि, पूजा एंटरटेनमेंट के भगनानी ने एक बयान जारी कर अफवाहों का खंडन किया।

पूजा एंटरटेनमेंट हमारी आने वाली फिल्म बेलबॉटम की रिलीज के बारे में मीडिया के कुछ वर्गों में सभी अटकलों को खारिज करना चाहेगी। फिल्म की आसन्न रिलीज के संबंध में कोई भी घोषणा पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा उचित समय पर की जाएगी। पूजा एंटरटेनमेंट के अलावा किसी को भी फिल्म के साथ किसी भी विकास के संबंध में कोई बयान देने का अधिकार नहीं है। हम मीडिया से अनुरोध करना चाहते हैं कि आप हमेशा की तरह हमारा समर्थन करें और ऐसी किसी भी जानकारी को प्रकाशित करने से परहेज करें जो हमारे द्वारा आधिकारिक रूप से संप्रेषित नहीं की जाती है। सुरक्षित रहें और मास्क अप करें। एक और सभी के साथ हमारी प्रार्थना, ”बयान पढ़ा।

असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखित, बेलबॉटम का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

Related News