सबसे ज्यादा प्यार करने वाले जोड़ों में से एक अदाकारा जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख को कहा जाता है। लोग दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं मगर आज भी दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है. रितेश और जेनेलिया आज अपनी शादी की 10वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं और दोनों साथ में काफी खुश हैं. जब जेनेलिया रितेश से शादी करने वाली थीं तो लोगों ने उन्हें एक्टर से शादी न करने की चेतावनी दी थी। लोगों ने जेनेलिया से कहा था कि अगर उसने रितेश से शादी की तो उसका करियर खत्म हो जाएगा।

एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा था कि जब उन्होंने रितेश से शादी करने का फैसला किया तो कई लोगों ने उनसे कहा कि शादी के बाद उनका करियर खत्म हो जाएगा. जारी रखते हुए जेनेलिया ने कहा था, ''जब मेरी रितेश से शादी हो रही थी, तो मुझे याद है कि जब लोगों ने मुझे रोका कि 'अरे तुम शादी कर रही हो' तुम्हारा करियर अब खत्म हो गया है. मैंने सबकी बातें सुनीं, मगर मेरे दिमाग में एक बात साफ थी कि सब ये चीजें मुझे रितेश से शादी करने से नहीं रोक पाईं क्योंकि मैं इससे शादी करना चाहती हूं लेकिन अब मुझे इंडस्ट्री में एक सकारात्मक बदलाव नजर आ रहा है।

बता दे की, जेनेलिया ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि कई तेलगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. रितेश देशमुख से शादी के बाद जेनेलिया ने फिल्मों से दूरी बना ली है। शादी के बाद वह कुछ फिल्मों में नजर आईं, मगर उनमें सिर्फ उनका गेस्ट अपीयरेंस था। शादी के बाद जेनेलिया किसी भी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं।

Related News