इंटरनेट डेस्क| सलमान खान की आगामी फिल्म भारत इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है और इसका कारण यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म करने से इंकार कर दिया है जिसके बाद फिल्म में कैटरीना कैफ को लिया गया है। इस फिल्म के साथ ही बड़े परदे पर एक बार फिर कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी साथ में नजर आएंगी।

बॉलीवुड में बार्बी गर्ल के रुप में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सलमान खान की फिल्म भारत के लिए हां कर दी है। फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास ने इस फिल्म में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया और उसके बाद फिल्म कैटरीना का मिल गई।

सलमान के साथ भारत में काम करने को लेकर कैटरीना ने हाल ही में एक बयान दिया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि किस बड़ी वजह के चलते उन्होंने इस फिल्म को हां कहा। खबरों की माने तो प्रिंयका को रिप्लेस कर फिल्म की हिरोइन बनकर कैटरीना ने इस फिल्म को बचाने का काम किया हैं।

फिल्म के लिए हां करने की बात पर कैटरीना ने जवाब दिया है कि अली उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके साथ ही इससे पहले भी उन्होंने उनके साथ उनके साथ टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर और मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी फिल्मों में काम किया है। इन तीनों फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था।

कैटरीना ने बयान में यह भी कहा है कि उनको अली के साथ फिल्मों में काम करने में मजा आता है क्योंकि उनके साथ रहकर उन्हें कुछ नया सीखने को मिलता है। इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित है।

Related News