बिग बॉस 13 की एक्स प्रतियोगी हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल को उनके और उनके बॉयफ्रेंड के बीच दरार पैदा करने का दोषी ठहराया। जाहिर है 9 साल पुराना रिश्ता बिग बॉस के घर में उनके बेघर होने से पहले खत्म हो गया था।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, हिमांशी ने कहा, "उसने (शहनाज़) ने मेरे बॉयफ्रेंड के बड़े भाई के दिमाग में ज़हर भर दिया। उसने उसे मेरे बारे में बहुत सारी झूठी बातें बताईं। भैया ने मेरे बॉयफ्रेंड से वो सब चर्चा की। इस से हमारा रिश्ता खराब हो गया और मैं आपको यह भी बता दूं कि इसने दोनों भाइयों के बीच दरार पैदा कर दी। ”

बिग बॉस 13 : आसीम से लड़ाई के बाद क्या सिद्धार्थ को घर से किया जायेगा बेघर

हिमांशी और शहनाज दोनों ही पंजाबी सिनेमा से जुड़ी हैं। उन्हें एक दूसरे की कटु प्रतिद्वंद्वी भी कहा जाता है।

नेहा को बहु बनाने को तैयार हैं उदित नयारण, बेटे आदित्य और नेहा के रिश्ते को लेकर अब कही ये बड़ी बात..

वीकेंड का वार पर, शो के होस्ट सलमान खान ने हिमांशी के ब्रेक-अप के लिए प्रतियोगी असीम रियाज को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता था कि पंजाबी गायक पहले से ही घर के बाहर किसी के साथ रिलेशन में है तो उन्हें अपने प्यार का इजहार नहीं करना चाहिए था। हालांकि, हिमांशी ने कहा है कि उनका रिश्ता शो में प्रवेश करने से पहले ही बुरे दौर से गुजर रहा था और हिमांशी ने शहनाज को अपने रिश्ते को बर्बाद करने के लिए दोषी ठहराया।

असीम हिमांशी के शो से बाहर होने और अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से शादी की बात को जानकार बहुत उदास था। बाद में उसने बिग बॉस के घर के अंदर शेफाली जरीवाला के पति के माध्यम से संदेश भेजा कि वह बाहर उसका इंतजार कर रही है और अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं कर रही है।

Related News