बिग बॉस के घर में कभी कोई सुस्त पल नहीं आया। रियलिटी शो का नया सीज़न पहले के कई एक्जिट और वाइल्डकार्ड एंट्री की तुलना में लंबे समय तक चला है, जिसने एक पूर्व प्रतियोगी राखी सावंत को एक बार फिर घर में लाया। हालाँकि घर में झगड़े और बहस आम हैं, इस बार राखी ने अपनी हरकतों से काफी हलचल मचाई है। पूर्व प्रतियोगी काम्या पंजाबी ने अपनी नाराजगी को साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया कि राखी प्रतियोगी अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के लिए जो भी करने की कोशिश कर रही है।


यह सब तब शुरू हुआ जब अभिनव ने राखी और देवोलीना बनर्जी के बीच बातचीत को सुना, जहां राखी ने उन्हें "थर्की (विकृत)" कहा। रुबीना, अभिनव की पत्नी, ने अपनी शांति खो दी और राखी पर साबुन का एक बाल्टी पानी फेंक दिया। एली गोनी ने तनाव को फैलाने की कोशिश की और हस्तक्षेप किया। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष गलत थे क्योंकि राखी ने अभिनव को बिगाड़ा नहीं था और रूबीना को हिंसक कृत्य नहीं करना चाहिए था। एली ने इस बात पर जोर दिया कि शारीरिक रूप से पानी फेंकना एक स्वीकार्य कार्य नहीं है। रुबीना ने राखी की हरकतों पर सवाल उठाते हुए ऐली को फटकार लगाई।


बिग बॉस के मुताबिक, शो में जो कुछ भी कहा जा रहा है, उससे केवल वक्ता के व्यक्तित्व का पता चलता है और इसे दर्शकों के लिए छोड़ दिया जाना चाहिए ताकि यह तय किया जा सके कि आपत्तिजनक भाषा गलत है या नहीं। हालांकि, बल, हिंसा, और कार्य जो घर में या बिग बॉस की संपत्ति में किसी को शारीरिक चोट पहुंचा सकते हैं, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नतीजतन, बिग बॉस ने पूरे सीजन के लिए रुबीना को नामांकित किया।

प्रवेश के बाद से ही राखी दंपति को उकसा रही है, पहले उसने अभिनव को अपनी पत्नी के सामने अपनी इच्छा जताते हुए परेशान किया, और बाद में उन शब्दों के साथ जो युगल को नाराज करते हैं। कई लोग राखी के व्यवहार का विरोध करने के लिए आगे आए हैं, कुछ ने यह भी दावा किया कि सलमान खान को उनके साथ सख्ती करनी चाहिए थी।

Related News