इंटरनेट डेस्क| टीवी का मशहूर शो 'बालिका वधू' में 'आनंदी' का किरदान निभाने वाली अभिनेत्री तोरल रासपुत्रा की 5 साल पुरानी शादी टूट गई है। तोरल रासपुत्रा ने अपने पत‍ि धवल से तलाक ले ल‍िया है। साल 2012 में अभिनेत्री ने बिजनेसमैन धवल शादी की थी। लेकिन पत‍ि के साथ बढ़ते मतभेद की वजह से साल 2015 में तोरल अपने माता पिता के पास वापस लौट गईं।

जिसके बाद तोरल और धवल दोनों ने ही कानूनी तौर पर इस रिश्‍ते को खत्‍म करने का फैसला क‍िया और कुछ महीने पहले दोनों का तलाक हो चुका है। तलाक की खबरों पर तोरल ने बताया, आपसी सहमति से तलाक हुआ हैं।

तोरल रासपुत्रा ने कहा, जरूरी नहीं क‍ि जैसा हम सोचें, जिंदगी हमारे लिए वैसा ही प्‍लान लेकर आए। हालांकि तलाक के बावजूद मैं और धवल अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे।

आपको बता दें, तोरल सीरियल बालिका वधू में आनंदी के किरदार से फेम हुई है। दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के शो छोड़ देने के बाद तोरल ने ही आनंदी का किरदार निभाया था। यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग था कि वह पर्दे पर इस मशहूर किरदार को कैसे निभाती है? मगर तोरल को एक आदर्श बहू और बेटी के रूप में जल्द ही दर्शकों की तरफ से अपना लिया गया। इन द‍िनों वो स्टार प्लस के शो साईं में नजर आ रही हैं।

Related News