बॉलीवुड की दुनिया में अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से तहलका मचाने के बाद हॉलीवुड में भी अपना सिक्का चमकाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रही हैं. साल 2016 में भारत सरकार ने प्रियंका चोपड़ा को पद्मश्री से सम्मनित किया था. निक जोनास से शादी से पहले कई एक्टर्स के साथ प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ चुका है. कहा जाता है कि बॉलीवुड में आने से पहले प्रियंका असिम मर्चेंट को डेट कर रही थीं मगर ये रिश्ता ज़्यादा वक़्त तक नहीं चल सका.


फिल्मों में आने के बाद प्रियंका के जीवन में हरमन बावेजा की एंट्री हुई. दोनों के इश्क़ के चर्चे खूब मशहूर हुए. दोनों ने साथ में फिल्में भी की मगर उनका रिश्ता बहुत बहुत जल्द खत्म भी हो गया.

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ा शाहिद कपूर से. दोनों के अफेयर की खूब चर्चा थी. हालांकि उस दौरान दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर हामी नहीं भरी. कुछ वक़्त में ये रिश्ता भी खत्म हो गया.

प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ चूका है. अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने ‘अंदाज’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘ऐतराज’ और ‘वक्तः रेस अगेंस्ट टाइम’ जैसी फिल्में में साथ काम किया है. बताया जाता है कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने प्रियंका के साथ फिल्में करने के लिए अक्षय को मना कर दिया था.

इसी लिस्ट में किंग खान शाहरुख़ खान का भी नाम शामिल है. फिल्म ‘डॉन’ के दौरान दोनों करीब आए थे. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था. दोनों साथ में खूब वक़्त भी बिताते थे. रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने बाद में उन्हें प्रियंका से दूर रहने की सलाह दी और ऐसे में दोनों एक दूसरे को अवॉयड करने लगे थे.

Related News