बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी रोमांटिक फिल्म K चंडीगढ़ करे आशिकी ’की रिलीज की तारीख की घोषणा अनोखे तरीके से की गई है। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर साझा की है और फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में जानकारी दी है। 9 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिकाओं में हैं। आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह शर्टलेस दिख रहे हैं।

उसके हाथ में एक क्लिपबोर्ड है। इस क्लिपबोर्ड पर फिल्म की रिलीज़ की तारीख लिखी गई है। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'ये केवल रिलीज की तारीख की घोषणाएं हैं। ट्रेलर और तस्वीर भी बाकी हैं।' हैशटैग 9 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में Chandigarh चंडीगढ़ करे आशिकी ’पढ़ता है। आयुष्मान खुराना के दोस्तों ने बॉडी मेकओवर की काफी तारीफ की है। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने 'ऊप्स' लिखा जबकि वरुण धवन की टिप्पणी बहुत ही मजेदार है। ‘सर, सर, सर, हम शरीफ के साथ क्या हुआ, पूरी दुनिया ने टी-शर्ट उतार दी, आप अच्छे लग रहे हैं, भाई '।

करणवीर ने 'चक दे ​​किस्मत' लिखी तो निर्माता प्रज्ञा कपूर ने लिखा 'जुलाई जल्दी नहीं आ सकता' संगीतकार अली मर्चेंट ने 'कड़क' लिखी। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, चंडीगढ़ करे आशिकी एक प्रगतिशील प्रेम कहानी है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट की भूमिका में हैं। आयुष्मान ने इस भूमिका को निभाने के लिए कड़ी मेहनत की है। अपने आहार पर बहुत काम किया है। कोरोना महामारी के बीच फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में सिर्फ 48 दिनों में हुई थी। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री वाणी कपूर ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर साझा की और लिखा, चीनी, मसाला और सब कुछ अच्छा।

चंडीगढ़ करे आशिकी ’9 जुलाई, 2021 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्देशक अभिषेक कपूर ने इससे पहले 3 साल पहले केदारनाथ फिल्म का निर्देशन किया था। आयुष्मान खुराना इससे पहले फिल्म 'गुलाबो सीताबो' में नजर आए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना फिलहाल अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह के साथ 'डॉक्टर जी' में भी दिखाई देंगी, जबकि वाणी कपूर अक्षय कुमार अभिनीत 'बेल बॉटम' और रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' कर रही हैं।

Related News